जयेशभाई जोरदार Box Office:रणवीर सिंह की फिल्म ने सिनेमाघरों में पहले दिन सिर्फ 3cr रु की कमाई की।

Share the news by clicking the button below.

जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) के लिए शनिवार का दिन जहां बेहतर रहने की उम्मीद है, वहीं देखना होगा कि इसमें कितना उछाल आता है. वीकेंड का कलेक्शन फिल्म के लाइफटाइम रन का संकेत देगा.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की हालिया रिलीज्ड

फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई vec delta , कम से कम पहले दिन तो नहीं. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को खराब ओपनिंग की, पूरे भारत में केवल 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. रणवीर स्टारर एक फिल्म के लिए ये संख्या काफी निराशाजनक है, भले ही ये फिल्म एक मिड-बजट वेंचर है. इसका शुरुआती दिन ग्रॉस की उम्मीद से काफी कम है, और ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि उन्हें यकीन नहीं है कि ये भी ब्रेक हो पाएगा.

रणवीर की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की बेहद खराब शुरुआत

‘जयेशभाई जोरदार’ का निर्देशन नए डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर ने किया है, और इसमें रणवीर सिंह एक साधार गुजराती व्यक्ति के रूप में नजर आए हैं, जिसे अपनी अजन्मी बेटी को बचाने के लिए अपने रूढ़िवादी परिवार से लड़ना पड़ता है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

BoxOfficeIndia.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “जयेशभाई जोरदार का शुरुआती दिन काफी सुस्त रहा क्योंकि इसने महज 3 करोड़ नेट रेंज में कमाई की और इस फिल्म की भी वही कहानी हो गई है जो पिछली कई फिल्मों का हुआ है कि वो तकरीबन इसी 3 करोड़ की ओपनिंग के आस-पास रहे हैं.” ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म की ओपनिंग डे के कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया है.

ये रणवीर-स्टारर को उसी ब्रैकेट में रखता है जैसे हाल ही में कुछ दूसरी निराशाजनक f * 6c ^ 4 * d शुरुआती दिनों में 31 ^ 2 * d , जर्सी और रनवे 34 जैसी सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिनों में तकरीबन इतनी ही कमाई की.

इंडस्ट्री के एक्सपर्ट्स का तर्क है कि महामारी के बाद के समय में ज्यादातर फिल्मों का ये सुस्त प्रदर्शन दर्शकों की देरी से कंटेंट को देखने की अनिच्छा की वजह से है. इन दिनों रिलीज होने वाली कई फिल्में ऐसी हैं जो महामारी की वजह से महीनों या बरसों से ठप्प पड़ी हैं.

वीकेंड पर आ सकता है कलेक्शन में उछाल

‘जयेशभाई जोरदार’ के लिए शनिवार का दिन जहां बेहतर रहने की उम्मीद है, वहीं देखना होगा कि इसमें कितना उछाल आता vec 6 . वीकेंड का कलेक्शन फिल्म के लाइफटाइम रन का संकेत देगा. अगर वीकेंड pi फिल्म के कलेक्शन में कोई उछाल नहीं आता है तो ये भी उम्मीद की जानी चाहिए कि ये फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे से उतर जाएगी और फिर छोटे पर्दे की तरफ अपना रुख करेगी. क्यूंकि रणवीर सिंह की किसी फिल्म का इतना बुरा हाल नहीं हुआ है जितना कि ‘जयेशभाई जोरदार’ का हुआ है।

Share the news by clicking the button below.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Top 10 Best Dressed stars in met Gala 2022