in

Fashion Bazaar Website Review, Real or Fake website?

आप भी ऑनलाइन घर का सामान खरीदते हैं तो आपने फैशन बाजार (Fashion Bazaar) का नाम जरूर सुना होगा या Ads में देखा होगा, अगर आप भी फैशन बाजार शॉपिंग वेबसाइट के बारे में रिव्यू (Fashion Bazaar Review) खोज रहे हैं तो यह रिव्यु आपके लिए ही लिखा गया है। इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे:

  1. फैशन बाजार रियल है या फेक । (Fashion Bazar Real or Faek?)
  2. फैशन बाजार ऑनलाइन शॉपिंग रिव्यू । – Fashion Bazaar online Shopping Website Review
  3. हमारे कुछ मित्र जिन्होंने फैशन बाजार वेबसाइट पर खरीदारी की है ।
  4. इसके कस्टमर केयर नंबर एवं कंपनी के बारे में । – Customer Care And Company Contact

फैशन बाजार ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट क्या है?

Fashion Bazaar HomePage

fashionbazzar.co.in review

यह शॉपिंग वेबसाइट है जिसमें आप कपड़े, एवं घर के अन्य सामग्री की सूची दिखाई गई है। अधिकांश लोग इनके द्वारा चलाए गए विज्ञापन (Ads) को देखकर वस्तुओं को खरीदते हैं एवं कुछ सोशल मीडिया के माध्यम से आकर्षित किए जाते हैं । यदि आप भी इन प्रक्रिया के माध्यम से फैशन बाजार वेबसाइट में आए हैं तो आपको इसके अन्य बिंदुओं के बारे में भी पढ़ना चाहिए जिन्हें हम नीचे संक्षेप में बताने वाले हैं ।

फैशन बाजार रियल या फेक (Fashion Bazaar Real or Fake)

इसकी पुष्टि तो हमारे कुछ मित्रों द्वारा की गई है, जिन्होंने फैशन बाजार से शॉपिंग की है एवं उनकी वीडियो बनाकर रिव्यू भी किया है जिसका उल्लेख हम तीसरे बिंदु में करेंगे, यदि आपने इस वेबसाइट से कोई वस्तु खरीदी होगी तो इसके परिणाम आपको अवश्य मालूम होंगे । परंतु यदि आप नए हैं एवं खोज रहे हैं इस वेबसाइट के सत्यापन के बारे में तो आइए जानते हैं विस्तार से ।

Source: Google Ads

ऊपर दिए गए चित्र को देखकर आप समझ चुके होंगे, फैशन बाजार के नाम पर फ्री डिलीवरी के साथ Rs.99 में घरेलू सामान को बेचा जा रहा है अंदाजा लगाया जा सकता है दुनिया भर की प्रसिद्ध कंपनियां जो इसके उचित मूल्य पर वस्तुओं को बेच रही है उसी के साथ में एक ऐसी कंपनी भी है जिसका नाम ना कभी सुना है और ना कभी देखा है वह उसकी आधी से भी आधी कीमतों पर सामान को बेच रही है । यहां हम सवाल नहीं कर रहे अथवा किसी जानकारी की पुष्टि करते हैं इंटरनेट पर दिखाए गया आंकड़ों के माध्यम से अवलोकन कर उन्हें आपके सामने पेश करना है।

Fashion Bazaar Online Shopping Website Review

Disclaimer

इस आर्टिकल में दर्शाई गई जानकारी इंटरनेट के सूत्रों पर आधारित है हम इसकी पुष्टि नहीं करते एवं इस वेबसाइट से हमें कोई लेना देना नहीं है अथवा नाही हमारा इस वेबसाइट से कोई संपर्क है। मध्य प्रदेश साइबर क्राइम के अनुसार, धारा 66 यदि कोई व्यक्ति, बेईमानी या धोखाधड़ी से, धारा 43 में निर्दिष्ट कोई कार्य करता है, तो उसे तीन साल तक के कारावास या पांच लाख रुपये तक के जुर्माने या दोनों से दंडित किया जाएगा। कृपया अपनी जिम्मेदारी पर खरीदारी करें एवं किसी भी ऑनलाइन वेबसाइट मैं खरीदने से पहले जांच अवश्य कर लें।

jitendra kumar mishra judge viral

Jitendra kumar mishra cought sexual activities with women video viral on social media

How to pay car tax online with samolnas app