in

सुकेश चंद्रशेखर ने जेलहाउस लेटर में एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के बारे में सनसनीखेज दावा किया

Sukesh Chandrasekhar
Sukesh Chandrasekhar

सुकेश चंद्रशेखर, जो वर्तमान में मनी लॉन्ड्रिंग के लिए समय काट रहे हैं, ने एक पत्र लिखा है जिसमें अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के बारे में सनसनीखेज दावे हैं। पत्र में, उन्होंने दावा किया है कि फतेही ने उन पर फर्नांडीज के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए दबाव डाला और मना करने पर उनके लिए परेशानी खड़ी की। इन दावों की स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं की गई है।

चंद्रशेखर के दावों को स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया गया है और उन्हें संदेह की दृष्टि से देखा जाना चाहिए क्योंकि वे एक सजायाफ्ता अपराधी से आते हैं। यह खबर इन अभिनेत्रियों के अवैध गतिविधियों में शामिल होने और सजायाफ्ता अपराधी से उनके संभावित संबंध पर सवाल उठाती है। अधिकारियों ने अभी तक इन आरोपों पर कोई टिप्पणी नहीं की है, और यह देखा जाना बाकी है कि क्या कोई आधिकारिक जांच शुरू की जाएगी। चूंकि मामले की जांच चल रही है, इसलिए किसी भी असत्यापित जानकारी को फैलाने से बचना महत्वपूर्ण है।

नोरा मुझे कॉल करती थी

सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि नोरा फतेही मुझे दिन में 10 बार कॉल करती थी। अगर मैं कॉल का जवाब नहीं देता था, तो वह मुझे फोन करने का दबाव डालती थी। लेटर में सुकेश ने नोरा पर कई आरोप लगाए हैं। कहां कि ED और EOW के सामने नोरा फतेही ने अलग-अलग बयान दिए हैं। एक्ट्रेस ने झूठ कहा कि वो मेरे से कार नहीं लेना चाहती थीं। सुकेश ने कहा, ”नोरा फतेही मुझे बैग और गहनों की फोटोज भेजती थी, जो मैंने उसे दिए हैं। नोरा को मैंने 2 करोड़ के गिफ्ट्स दिए हैं।”

गर्लफ्रेंड बनने का दिया था ऑफर

इससे पहले नोरा फतेही ने हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। नोरा ने कहा कि कॉनमैन सुकेश उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था। एक्ट्रेस ने दावा किया कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें प्रपोज किया था। इसके बदले में आलीशान घर और महंगी लाइफस्टाइल देने की बात कही थी। नोरा फहेती ने कहा कि उन्हें ईडी से पूछताछ के बाद ही सुकेश के ठग होने के बारे में पता चला।

 

Leave a Reply

Microsoft

Microsoft Announces Layoffs of 10,000 Employees Amid Economic Difficulties and Changing Consumer Preferences

Pradhan-Mantri-Jan-Dhan-Yojana

Government Increases Overdraft Limit to Rs 10,000 for Jan Dhan Account Holders Under Pradhan Mantri Jan Dhan Yojana